नेशनल टैलेंट कंपटीशन में 'आगमन जायसवाल' की शानदार इंट्री, कुकिंग में दिखाया जलवा

नेशनल टैलेंट कंपटीशन में 'आगमन जायसवाल' की शानदार इंट्री, कुकिंग में दिखाया जलवा

फीचर्स डेस्क । फोकस 24 न्यूज की ओर से शुरू किये गये "नेशनल टैलेंट कंपटीशन" का शानदार आगाज हो चुका है। प्रतियोगियों ने जजों को अपने टैलेंट से चौकाना शुरू कर दिया है। अलग अलग कैटेगरी में कड़ी चुनौती का क्रम शुरूआत से ही आने पर यह कम्पटीशन अब बडे आयाम की ओर बढ़ता दिख रहा है। फिलहाल प्रतियोगिता में अब तक की सबसे शानदार इंट्री लखनऊ के लाल, आगमन जायसवाल ने की है। आगमन ने कुकिंग कैटेगरी में अपनी चुनौती पेश की है और अपने टैलेंट को दुनिया के सामने रखा है। नेशनल टैलेंट कंपटीशन में अपनी भेजी गयी प्रविष्ठि में आगमन, बेहद ही शानदार ढंग से कुकिंग की बारीकी को समझने और कुकिंग स्टाइल को प्रोफेसनल तौर पर फॉलो करते नजर आये हैं। इस प्रतियोगिता का रिजल्ट 10 जून के बाद जारी किया जायेगा। आप भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं और अपना टैलेंट फोकस 24 न्यूज के माध्यम से पूरी दुनिया को दिखा सकते हैं। 

आगमन जायसवाल के बारे में जाने  

आगमन जायसवाल की उम्र 14 साल है और वह आठवीं कक्षा के छात्र हैं। आगमन को कुकिंग करना बहुत पसंद है और वह कयी भारतीय व्यंजनों के अलावा विदेशी व्यंजन बनाने में रूचि रखते हैं। घर पर वह जब भी समय मिलता है, अपनी इस हॉबी को पूरा करने में जुट जाते हैं। घर में सबके दुलारे आगमन को कुकिंग करना और अच्छा खाना खिलाना बहुत पसंद है। अपने इसी खाश हुनर को अब वह दुनिया के सामने लाने के लिये फोकस 24 न्यूज के नेशनल टैलेंट कंपटीशन में हिस्सा ले रहे हैं। 

       पर्सनल प्रोफाइल  

  • नाम — आगमन जायसवाल 
  • पता — विपुल खंड, गोमती नगर, लखनऊ 
  • उम्र — 14 साल 
  • क्लास — आठवीं 
  • पिता — अशोक कुमार जायसवाल 
  • मां — अरुना जायसवाल 

अंतर्राष्ट्रीय सुर्खिर्यों वाले जज चुनेंगे विनर 

फोकस 24 न्यूज के नेशनल टैलेंट कंपटीशन में प्रतिभाग करने वाले प्रतियोगियों के टैलेंट को परखने के लिये, अंतर्राष्ट्रीय सुर्खिर्यों बटोरने वाले कुछ चेहरे जज के तौर पर नजर आयेंगे। इनमें आपको पहला सेलेब्रिटी चेहरा मिसिज इंडिया इंटरनेशनल डा रीनू यादव का नजर आयेगा, जो इस प्रतियोगिता की पहली अधिकृत जज हैं। वहीं, प्रतियोगिता का दूसरा सबसे बड़ा चेहरा मिसिज यूनिवर्स एशिया 2019 मिसिज पियाली तोस्नीवाल का है। जो इस प्रतियोगिता की दूसरी अधिकृत जज होंगी। 

हमारे विशिष्ट सहयोगी 

नेशनल टैलेंट प्रतियोगिता के आयोजन में हमारे साथ विशिष्ट सहयोगी के तौर पर प्रख्यात समाजसेविका आशा राय जुड़ी हैं। लखनऊ में सोशल वर्क का स्तंभ व आस्था सेवा संस्थान की अध्यक्ष आशा राय, प्रतियोगिता को अपना विशेष सहयोग दे रही हैं। इसके अलावा वाराणसी के जाने माने चेहरे लायन हजारी कीर्ति नारायण शुक्ल भी हमारे साथ विशिष्ट सहयोगी के तौर पर जुडे हुये हैं। जो लायंस क्लब वाराणसी प्रभात के अध्यक्ष हैं और अपने विशेष सहयोग के साथ कंपटीशन का हिस्सा हैं। 

हमारे स्पान्सर 
फोकस 24 न्यूज के नेशनल टैलेंट प्रतियोगिता को कयी दिग्गज संस्थानों ने प्रायोजित किया है । इस प्रतियोगिता के स्पान्सर हैं — 

  • वाराणसी के टॉप कोचिंग संस्थान में शुमार ग्रैब क्लासेज सुंदरपुर वाराणसी। 
  • पिंक सिटी में अपनी अलग पहचान बनाने वाले द सेंटा किट्ज, हरमादा जयपुर । 
  • शिक्षण क्षेत्र में अंग्रिम पंक्ति के प्रख्यात कोचिंग संस्थान सांई कोचिंग सेंटर,पाण्डेयपुर वाराणसी ।