Manasa Varanasi Biography : कौन हैं मिस इंडिया 2020 मानसा वाराणसी, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हैं दीवानी

मनसा आज कई उन लड़कियों के लिए ने प्रेरणा हैं जो अपने सपनों को साकार करने के लिए सपने बुन रहीं हैं। या फिर जो अपनी खूबसूरती के दम पर एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं...

Manasa Varanasi Biography : कौन हैं मिस इंडिया 2020 मानसा वाराणसी, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हैं दीवानी

फीचर्स डेस्क। मानसा वाराणसी का नाम देश की सबसे सुंदर महिलाओं गिना जाता है। अपनी सुन्दरता की वजह से मानसा वाराणसी ने फेमिना मिस इंडिया 2020 का ख़िताब जीता था। मनसा आज कई उन लड़कियों के लिए ने प्रेरणा हैं जो अपने सपनों को साकार करने के लिए सपने बुन रहीं हैं। या फिर जो अपनी खूबसूरती के दम पर एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं। मानसा वाराणसी कौन हैं यह तो हमने बता ही दिया। लेकिन इसके साथ ही मानसा के बारे में अब भी कई ऐसी बातें हैं जो हमे जानना चाहिए। जैसे मानसा वाराणसी की बायोग्राफी (Biography of Manasa Varanasi), मानसा वाराणसी का करियर(Career of Manasa Varanasi), मानसा वाराणसी की लाइफ स्टोरी(Life Story of Manasa Varanasi) आदि। तो चलिए जानते हैं मानसा वाराणसी के बारे में...

कौन हैं मानसा वाराणसी ? Who is Manasa Varanasi ?

खूबसूरत मॉडल और फेमिना मिस इंडिया 2020 (Miss India 2020 Manasa Varanasi) की विनर हैं मानसा वाराणसी। बता दें कि मिस इंडिया के क्राउन को पाने के लिए मानसा ने ग्रैंड फिनाले में कई सुन्दरियों को आउट कर दिया था।

मानसा वाराणसी की बायोग्राफी  : Manasa Varanasi biography 

वर्तमान में फाइनेंशियल एक्सचेंज इनफॉर्मेशन एनालिस्ट के रूप में काम करने वाली मिस इंडिया 2020 मानसा वाराणसी का जन्म तेलंगाना के हैदराबाद में 21 मार्च 1997 (Manasa Varanasi date of birth) को हुआ था। मनसा एक मानसा वाराणसी की उम्र 26 साल (Manasa Varanasi age) हो चुकी हैं और वे बेहद खूबसूरत हैं।

किताबें पढना और म्यूजिक का शौक

मनसा को हमेशा से ही किताबें पढने का बेहद शौक रहा है। इसके साथ ही मानसा वाराणसी को म्यूजिक में भी काफी इंटरेस्ट है। मानसा एक कुशल नृत्यांगना कि लिस्ट में भी शामिल हैं और उन्हें भरतनाट्यम तो इनके जेहन में बसता है। उनकी वसावी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हैं दीवानी

किताबों की शौक़ीन मानसा वाराणसी अपनी लाइफ में तीन महिलाओं को काफी महत्व देती हैं। ये तीन महिलाऐं मानसा वाराणसी की नानी माँ, माँ और बहन हैं। वे इनके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की दीवानी हैं उनको अपना आदर्श भी मानती हैं।

मानसा वाराणसी मिस तेलंगाना का ताज भी इनके नाम 

मिस इंडिया बनने से पहले मानसा वाराणसी मिस तेलंगाना (Miss Telangana Manasa Varanasi) भी रह चुकी हैं। वे अपने खूबसूरत फोटोज अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। उनके फोटोज से यह पता चलता ही है कि वे काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं और उन्हें साड़ी पहनना भी पसंद है।

नोट : आप भी समाज के लिए कुछ खास कर रहीं हैं या किसी भी क्षेत्र में योगदान दें रहीं हैं फिर आपका जीवन कुछ ऐसा जो समाज में लोगों के लिए प्रेरित कर सकता है तो आज ही मुझसे संपर्क कीजिये- whatsapp no 9451292774