पिंक लहंगा पहने 'अलबेला सजन' पर सौम्या टंडन ने किया बेहद खूबसूरत डांस

पिंक लहंगा पहने 'अलबेला सजन' पर सौम्या टंडन ने किया बेहद खूबसूरत डांस

मुंबई। 'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं। टीवी की दुनिया में सौम्या गोरी मैम के नाम से मशहूर है, जो कि उन्हें 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल से मिला है। सौम्या ने भले ही शो को अलविदा कह दिया है लेकिन वो आज भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। इस बीच सौम्या टंडन का एक वीडियो सामने आया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल, सौम्या टंडन बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।   इस बीच सौम्या ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सौम्या पिंक कलक का लहंगा पहने सॉन्ग 'अलबेला सजन घर आयोरे' पर कमाल का डांस करती दिख रही हैं।   वीडियो में एक्ट्रेस के साथ एक डांस पार्टनर भी नजर आ रही हैं।   पिंक लहंगा में ट्रेडिशनल डांस करतीं सौम्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।   

यही वजह है कि देखते ही देखते सौम्या टंडन का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है। खबर है कि सौम्या टंडन बहुत ही जल्द एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में हैं। हालांकि वो किस शो में काम करने जा रही हैं इसे लेकर अभी तक रिवील नहीं किया गया है।