एक बार फिर इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी ने समाज सेवा की मिसाल पेश की

इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी एक बार फिर अपने समाज सेवी कार्यों की वजह से सुर्ख़ियों में है। क्लब की तरफ से काशी अनाथालय में अनाथ बच्चों की शिक्षा के लिए एक कंप्यूटर, इंडक्शन पर इस्तेमाल होने वाले बर्तन, सेनेटरी नैपकिन, स्टेशनरी वितरित किये। सभी एक्टिविट्स जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें

एक बार फिर इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी ने समाज सेवा की मिसाल पेश की

वाराणसी सिटी। इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी एक बार फिर अपने समाज  सेवी कार्यों की वजह से सुर्ख़ियों में है। आज क्लब के द्वारा काशी अनाथालय में अनाथ बच्चों की शिक्षा के लिए एक कंप्यूटर, इंडक्शन पर इस्तेमाल होने वाले बर्तन, सेनेटरी नैपकिन, स्टेशनरी वितरित की। साथ ही लहुराबीर में स्थित अनाथालय के बच्चों के लिए कुछ खाने पीने का सामान दान किया।

इस कार्यक्रम में इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी एलीट डॉ यमुना सिंह,इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी सेंट्रल रीना गर्ग,इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी सनराइज एकता पारिख,इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी नॉर्थ नीतू मुरारका, इनर व्हील क्लब ऑफ़ वाराणसी साउथ विनीता शर्मा, इनर व्हील क्लब ऑफ वाराणसी स्पार्कलिंग स्टार्स मानसी अग्रवाल और जोनल हेड अनुराधा भाटिया ने शिरकत की।

अपने वक्तव्य में उन्होंने कहा की हमारी छोटी सी कोशिश काशी अनाथालय में रह रहे बच्चों के चेहरे पर मुस्कान ला सके इससे अधिक सौभाग्य  की बात और कुछ नहीं हो सकती। आगे जोड़ते हुए उन्होंने कहा की हम सभी इन बच्चों के आगे के सुखद भविष्य की कामना करते हैं।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य क्लब रिलेटेड एक्टिविटीज पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट https://www.focusherlife.com/  के साथ।