लेगिंग्स के साथ मैच कर ये फुटवियर लगाए अपने लुक्स में चार चाँद

लेगिंग एक ऐसी ड्रेस है जो किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से मैच हो जाती है। पर कई बार हम लेगिंग के साथ कोई भी फुटवियर पहन लेते है जिससे हमारा लुक खराब हो जाता है तो इस बार आपका लुक नहीं होगा खराब अगर आप पढ़ेंगी ये आर्टिकल...

लेगिंग्स के साथ मैच कर ये फुटवियर लगाए अपने लुक्स में चार चाँद

फीचर्स डेस्क। लेगिंग सबसे कंफर्टेबल होती है। इसे हम हर ड्रेस के साथ कंबाइंड करके कैरी कर सकते है। लेगिंग को आप टॉप के साथ,लॉन्ग कुर्ती के साथ, शॉर्ट कुर्ती के साथ ,काफ्तान  के साथ, क्रॉप टॉप के साथ कहीं भी पहन सकती है। ये जितनी ज्यादा कंफर्टेबल होती है पहनने में उतनी ही ज्यादा ये आपको स्टाइलिश लुक देती है। पर हम गलती एक जगह कर बैठते है वो ये है कि हम एक ही टाइप के फुटवियर वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के आउटफिट्स में पहन लेते है और हमें लगता है कि कोई ध्यान नहीं देता। पर ये गलती आपका लुक खराब करने के लिए काफी है। तो आगे से आपसे ये गलती न हो इसलिए आपकी हेल्प करने के लिए लेकर आए है हम ये आर्टिकल।

स्नीकर्स

अगर शूज की बात करें तो स्नीकर्स सबसे कंफर्टेबल होते है और सबकी पहली पसंद भी होते है। अगर आप लेगिंग किसी टॉप या शर्ट के साथ पहन रही है तो स्नीकर्स आपकी फर्स्ट च्वाइस होनी चाहिए। ये आपको स्टाइलिश एंड कूल लुक तो देगा ही साथ ही आपको आरामदायक फील भी  देगा। अगर आप स्पोर्ट्स में रनिंग के लिए लेगिंग पहन रही है या जॉगिंग या वॉक के लिए तो भी स्नीकर्स ही प्रिफर करें। एक टिप यहां हम आपको देना चाहेंगे कि आप स्नीकर्स व्हाइट कलर के ही लें। क्योंकि व्हाइट कलर सब कलर के कपड़ों के साथ सूट करता है।

वेजेस फुटवियर

यदि आप लेगिंग के साथ इंडियन ड्रेस प्रिफर करती है तो आप फुटवियर में वेजेस ही पहनें। ये सभी टाइप के कैजुअल ड्रेसेस में अच्छी लगती है। आप ब्लैक कलर की वेजेस लें ये लॉन्ग कुर्ती विथ लेगिंग ,शर्ट विथ लेगिंग के साथ पहनें , बहुत कंफरटेबल एंड रिलेक्स लुक देंगे ये फुटवियर। वेजेस में हमेशा ब्लैक या ब्राउन कलर ही चूज करें।

सैंडल्स

सैंडल्स तो सभी लेडीज की पसंदीदा फुटवियर होती है। ये किसी भी पार्टी में आपको देती है एक परफेक्ट लुक। फिर चाहे आप पार्टी में वेस्टर्न आउटफिट पहनें या फिर इंडियन आउटफिट ये सभी प्रकार की पार्टी ड्रेस के साथ मैच हो जाती है। आप अगर किसी पार्टी का हिस्सा बनने जा रही है तो ब्लॉक हील को प्रिफर करें पर इस बात का ध्यान रखें कि हील आपके पैरों के लिए कंफर्टेबल है भी कि नहीं। क्योंकि अगर हील आपके पैरों के लिए आरामदायक नहीं हुई तो कई प्रॉब्लम क्रिएट हो सकती है।

फ्लैट सैंडल्स

जब आपको कुछ समझ ना आए कि किस ड्रेस के साथ क्या फुटवियर पहना जाए तो फ्लैट सैंडल बेस्ट ऑप्शन है। जी हां फ्लैट सैंडल्स आप कैजुअल ड्रेस चाहे वो वेस्टर्न हो या इंडियन दोनों के साथ मैच हो जाती है। अगर आप एंकल लेंथ लेगिंग पहन रही है तो आप लेस वाली सैंडल्स भी पहन सकती है। आप फ्लैट सैंडल्स ब्लैक की जगह न्यूट्रल कलर की ही चूज करें तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

लोफर

लोफर बहुत आरामदायक होते है और हर तरह की ड्रेस के साथ पेयर किए जा सकते है। आप डेनिम स्टाइल के लोफर ले सकती है, ये फ्रिल ड्रेस, फिट एंड फ्लेयर ड्रेस के साथ साथ लेगिंग में भी अच्छे लगेंगे। अगर आपने एक बार लोफर को पहन लिया तो आपको कोई और फुटवियर पहनने का मन ही नहीं करेगा। 

यहाँ भी देखे:- समर्स में रहना है कूल तो अपनी वॉर्डरोब को इन फैब्रिक के कपड़ों से कीजिए फुल

कम हील वाली सैंडल्स

अगर आप भी उन लेडीज में से है जिन्हें हील वाली सैंडल्स पहनने में प्रॉब्लम आती है पर हील पहनना चाहती है तो आप पंप हील को चूज कर सकती है। क्योंकि ये बहुत हाई नहीं होती और हमारे पैरों पर भी ज्यादा जोर नहीं पड़ता। पार्टी या ऑफिस के लिए ये परफेक्ट चॉइस हो सकती है। अगर आप ऑफिस के लिए पहनना चाहती है तो ब्लॉक या मेहरून कलर चूज करें। वहीं अगर पार्टी के लिए पंप हील लेना चाहती है तो गोल्डन या शाइनी कलर को प्रिफरेंस दे।

हमने आपको इतने सारे ऑप्शंस बता दिए। आप अपनी चॉइस और कंफर्ट के अकॉर्डिंग कोई भी फुटवियर कैरी कर सकती है। साथ ही कैरी करें कॉन्फिडेंस तो आप हमेशा सबसे अलग लगेंगी।

image credit:google, amazon,pinterest