MP Apex Bank Recruitment 2023: बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो आज ही करें अप्लाई, लास्ट डेट 9 अप्रैल 2023 है

एमपी एपेक्स बैंक (MP Apex Bank) ने ऑफिसर ग्रेड के पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। MP Apex Bank Bharti अभियान के तहत कुल 638 रिक्तियां भरी जानी हैं। उम्मीदवार जो भी MP Apex बैंक में नौकरी करना चाहते हैं, वे MP Apex Bank की आधिकारिक वेबसाइट apexbank.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं...

MP Apex Bank Recruitment 2023: बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो आज ही करें अप्लाई, लास्ट डेट 9 अप्रैल 2023 है

कॅरियर डेस्क। एमपी एपेक्स बैंक (MP Apex Bank) ने ऑफिसर ग्रेड के पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। MP Apex Bank Bharti  अभियान के तहत कुल 638 रिक्तियां भरी जानी हैं। उम्मीदवार जो भी MP Apex बैंक में नौकरी करना चाहते हैं, वे MP Apex Bank की आधिकारिक वेबसाइट apexbank.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन करने से पहले न्यूनतम योग्यता की जांच करनी चाहिए। इन पदों पर जो भी उम्मीदवार नौकरी (Sarkari Naukri) करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन शुल्क, शैक्षिक योग्यता, महत्वपूर्ण तिथियां आदि के बार में नीचे विस्तार से पढ़ना चाहिए।

आवश्यक तिथियां

ऑनलाइन पंजीकरण शुरू होने की तिथि: 10 मार्च 2023
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 9 अप्रैल 2023

आवेदन शुल्क 

आवेदन शुल्क सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 500/- रुपये और एससी/एसटी/पीएच के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 250/- रुपये का भुगतान करना होगा।

रिक्ति की संख्या 

कंप्यूटर प्रोग्रामर (वरिष्ठ प्रबंधन- 35 पद
वित्तीय विश्लेषक (वरिष्ठ प्रबंधन)- 35 पद
मार्केटिंग ऑफिसर (वरिष्ठ प्रबंधन)- 29 पद
इंटर्नल ऑडिटर- 25 पद
इंटर्नल इंस्पेक्टर- 17 पद
ऑफिस सुपरिटेंडेंट- 12 पद
ब्रांच इंस्पेक्टर- 17 पद
ब्रांच मैनेजर- 367 पद
असिस्टेंट चीफ सुपरवाइजर- 27 पद
डिप्टी इंजीनियर- 8 पद
सांख्यिकी अधिकारी- 15 पद
अकाउंटेंट- 38 पद
कंप्यूटर प्रोग्रामर -2: 13 पद
कुल पदों की संख्या- 638

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के माध्यम से होगा। इसके बाद शॉर्टलिस्टिंग किया जाएगा। लिखित परीक्षा और साक्षात्कार कुल 220 अंकों का होगा।