पहले मिली जान से मारने की धमकी, फिर हुआ बीच  'द केरला स्टोरी' के एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक्सीडेंट

विवादो के बीच द केरला स्टोरी मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिलम की रिलीज के सात ही फिल्म की चारों तरफ चर्चा हो रही हैं। फिल्म पर एक धर्म के खिलाफ नकारात्मक विचार फैलाने का आरोप लगा था। इसी वजह से फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कास्ट को जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं...

पहले मिली जान से मारने की धमकी, फिर हुआ बीच  'द केरला स्टोरी' के एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक्सीडेंट

मुंबई। विवादो के बीच द केरला स्टोरी मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिलम की रिलीज के सात ही फिल्म की चारों तरफ चर्चा हो रही हैं। फिल्म पर एक धर्म के खिलाफ नकारात्मक विचार फैलाने का आरोप लगा था। इसी वजह से फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कास्ट को जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। धमकियों के बीच  'द केरला स्टोरी' की अदाकारा अदा शर्मा का एक्सीडेंट हो गया। वह एक रोड़ एक्सीडेंट में मामूली रुप से घायल हुआ। उनकी दुर्घटना की खबर इंटरनेट पर वायरल होने लगी, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक अपडेट साझा किया।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">I&#39;m fine guys . Getting a lot of messages because of the news circulating about our accident. The whole team ,all of us are fine, nothing serious , nothing major but thank you for the concern ❤️❤️</p>&mdash; Adah Sharma (@adah_sharma) <a href="https://twitter.com/adah_sharma/status/1657757721335336961?ref_src=twsrc%5Etfw">May 14, 2023</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अदा शर्मा ने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह दुर्घटना के बाद 'ठीक' है और यह "कुछ भी बड़ा नहीं था"। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं ठीक हूं दोस्तों। हमारी दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।"

अदा शर्मा को द केरला स्टोरी को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। द केरल स्टोरी राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है, और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का प्रचार करती है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी।