श्वेता तिवारी ने लाल ड्रेस में जब ली अंगड़ाई, फैंस को पूरी रात नींद नहीं आई !

टीवी सीरियल अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा बेहद बोल्ड एंड ग्लैमरस नजर आईं। यहां देखें फोटोज...

श्वेता तिवारी ने लाल ड्रेस में जब ली अंगड़ाई, फैंस को पूरी रात नींद नहीं आई !

मुंबई। टीवी सीरियल अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 43 बरस की हो चली हैं। इस उम्र में भी वो नई उम्र की अदाकाराओं को अपने हुस्न से टक्कर देती दिखती हैं। अदाकारा श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। अब हाल ही में अदाकारा श्वेता तिवारी ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जो फैंस के बीच आते ही छा गया। अदाकारा श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं।

अप्सरा बनकर निकलीं श्वेता तिवारी

अदाकारा श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। सामने आईं इन तस्वीरों में अदाकारा श्वेता तिवारी बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।

श्वेता तिवारी ने करवाया दीदार-ए-हुस्न

अदाकारा श्वेता तिवारी ने सामने आईं अपनी ताजा तस्वीरों में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई हैं।

श्वेता तिवारी की बोल्डनेस के कायल हुए फैंस

अदाकारा श्वेता तिवारी की सामने आईं इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस के लोग कायल होते दिखे। अदाकारा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं।

श्वेता तिवारी ने अप्सरा बनकर खिंचवाई थीं तस्वीरें

सामने आईं तस्वीरों में अदाकारा श्वेता तिवारी अप्सरा की तरह सिजलिंग पोज करती दिखीं। जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं।

श्वेता तिवारी ने अप्सरा बनकर ली अंगड़ाई

सामने आई तस्वीर में अदाकारा अप्सरा बनकर अंगड़ाई लेती दिखीं। इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।