छह साल की बच्ची की निर्मम हत्या, शव बोरे में भरकर फेंका, दुष्कर्म की आशंका

छह साल की बच्ची की निर्मम हत्या, शव बोरे में भरकर फेंका, दुष्कर्म की आशंका

फतेहपुर। जिले के चौडगरा थाना क्षेत्र में कक्षा एक की छात्रा का शव देर शाम बोरे में बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात दौलतपुर गांव की है, जहां एक मजदूर की छह वर्ष की बेटी गांव के प्राथमिक विद्यालय की छात्रा थी। रोज की तरह वह मंगलवार को भी स्कूल गई थी, लेकिन दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच जब वह वापस नहीं लौटी, तो परिजनों को चिंता हुई। घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। 

मामला गंभीर होता देख पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो, आम की बाग में बोरे में भरकर फेंका शव बरामद हुआ। शव देखकर ग्रामीणों में नाराजगी फैल गई। नोकझोंक के बाद पुलिस शव को कब्जे में ले सकी। पुलिस के मुताबिक बच्ची के सिर पर किसी वस्तु से प्रहार कर हत्या की गई है। ग्रामीण मान रहे हैं बच्ची ने आरोपी को पहचान लिया होगा, तभी दुष्कर्म के बाद उसे मौत के घाट उतारा है। 

वारदात कल्यानपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव की है। गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार पासवान की 6 साल की पुत्री दिव्या गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक कि छात्रा थी। छुट्टी के बाद दोपहर को बच्ची घर नहीं लौटी। परिवार के लोग खेत पर काम करने गए थे। परिवार शाम को लौटा तो बच्ची की खोजबीन चालू की। उसका देर शाम तक कोई पता नहीं लगा, तो पुलिस को खबर दी। 

ग्रामीण पुलिस के साथ अलग-अलग जगहों में बच्ची की तलाश करने लगे। गांव किनारे रजब अली की बाग में बच्ची का बोरे के अंदर भरा शव बरामद हुआ। शव देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की।  नोकझोंक के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। एसपी राजेश कुमार सिंह, एएसपी राजेश कुमार, सीओ परशुराम त्रिपाठी समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा।

गांव में कांबिंग कर हत्यारोपी की तलाश की जाती रही। चार संदिग्धों की भी पुलिस ने धरपकड़ की है। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया बच्ची के सिर पर चोट का निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सभी तरह की स्थितियां स्पष्ट हो सकेंगी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बिंदकी, जहानाबाद, औंग और बकेवर थाने का भी फोर्स मौजूद रहा।