बंद कमरे में पति-पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, मचा हडकंप

बंद कमरे में पति-पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, मचा हडकंप

वाराणसी सिटी। चेतगंज थाना अंतर्गत बागबरियार क्षेत्र में बुधवार को घर के बंद कमरे में पति-पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला।  जिसके बाद क्षेत्र में हडकंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है।  

जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी तीन दिनों से घर से बाहर नहीं निकले थे। घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया।  पुलिस दरवाजा तोड़ अंदर गई, तो देखा कि दोनों बिस्तर पर मरे पड़े हैं।  कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की मौत ठंड लगने से हुई है।  

58 वर्षीय प्रमोद श्रीवास्तव पत्नी पूनम (55 वर्ष) )के साथ यहां रहते थे। प्रमोद अपने भाइयों में तीसरे नंबर पर थे। वे बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करते थे। दंपति के बच्चे नहीं थे। दो बड़े भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी है। मंगलवार को प्रमोद के एक रिश्तेदार उनसे मिलने के लिए आए। काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। कमरे से बदबू आने और शक के आधार पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सच सामने आएगा। मृतकों की पहचान प्रमोद कुमार श्रीवास्तव एवं उनकी पत्नी पूनम श्रीवास्तव के तौर पर हुई है। पुलिस दंपति के रिश्तेदारों से बातचीत करके उनके बारे में जानकारी जूटा रही है।