इलियाना के फिटनेस ट्रेनर ने कही ऐसी बात कि सुनकर फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस, पढ़ें क्या है पूरा मामला

इलियाना के फिटनेस ट्रेनर ने कही ऐसी बात कि सुनकर फूट-फूट कर रोने लगीं एक्ट्रेस, पढ़ें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड डेस्क। अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का एक इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ट्रेनर ने उन्हें कुछ ऐसी बातें कहीं कि उसे सुनने के बाद वह रो पड़ीं। अपने पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं ,जिसमें वह पसीने में डूबी हुई दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इलियाना की बातें और फोटो वायरल हो चुका है। 

वर्कआउट के बाद हुईं इमोशनल

इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से जो अपनी सेल्फी शेयर की हैं, उसमें वह ह्वाइट-ब्लू आउटफिट में दिख रही हैं। बालों में बन बनाएं वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इस  पहली सेल्फी को शेयर करते हुए उन्हें रेड हॉर्ट वाली इमोजी के साथ कैप्शन में लिखती हैं, और मंथली मेंटेनैंस क्रू से थोड़ा ब्रेक लेने के बाद हम इस पर वापस आए। दूसरी सेल्फी में उनकी आंखें आंसू से भरे हैं और इसे शेयर करते हुए वह लिखती हैं- आज एक ऐसा पल था जो मैंने पहले कभी वर्कआउट के बाद नहीं लिया कभी फील नहीं किया  औ मैं भावुक हो गई और थोड़ा रो भी दी। 

बताया क्यों जिम हुईं थी इमोशनल

 इंस्टाग्राम पोस्ट में आखिरी फोटो में इलियाना ने अपने रोने का कारण बताया है। वह लिखती हैं -कारण? स्ट्रेचिंग और कूल-डाउन सेशन के आखिरी में जब ट्रेनर ने कहा कि अब अपने हाथों को अपनी तरफ रखों और बस खुद को गले लगा लो और अपने शरीर को थैंक्यू कहते हुए कहे यह आपके लिए काम करता है। इलियाना कहती हैं कि ट्रेनर की ये बाते उनके दिल को लग गई और उसका इतना गहरा असर हुआ कि वह रोने लगीं। ट्रेनर की ये बात उनके लिए अब तक का सबसे प्यारा एहसास देने वाला लगा। इलियाना अपनी बात ये कहते हुए खत्म करती हैं कि उनकी बातों को आजमाएं और देखें कि आप कैसा महसूस करते हैं।