खाना पकाते हुए नुट्रिएंट्स ना हो वेस्ट ,कैसे जाने Nutri Couture पर नुट्रिस्टियनिस्ट सरिता खुराना से

कही आप के खाना पकाने के तरीके में तो कोई कमी नहीं? कही नुट्रिएंट्स वेस्ट तो नहीं हो जा रहे ? इसी बात पर फोकस करता है Nutri Couture द्वारा आयोजित नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 का आज का फेसबुक लाइव www.facebook.com/nutricoutureindia .....

खाना पकाते हुए नुट्रिएंट्स ना हो वेस्ट ,कैसे जाने Nutri Couture पर नुट्रिस्टियनिस्ट सरिता खुराना से

फीचर्स डेस्क। भोजन तो हम सब अपनी समझ सेअच्छा ही करते हैं पर कोई स्वस्थ और कोई अस्वस्थ क्यों हो जाता है ? कही आप के खाना पकाने के तरीके में तो कोई कमी नहीं? कही नुट्रिएंट्स वेस्ट तो नहीं हो जा रहे ? इसी बात पर फोकस करता है Nutri Couture द्वारा आयोजित नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 का आज का फेसबुक लाइव। 

इस सेशन में नूट्रिशनिस्ट सरिता खुराना जो एक फ़ूड राइटर और रेसिपी डेवलपर भी हैं यही समझाने वाली हैं की हम खाना कैसे पकाये ताकि उसके मैक्सिमम नुट्रिएंट्स इन्टाक्ट रहे और हमारे शरीर तक पहुंचे। तो देखना ना भूले आज शाम 5 बजे  Nutri Couture पेज पर। आप लाइव के दौरान शेफ से अपनी कुकिंग रिलेटेड समस्याओं का निवारण भी करवा सकते हैं।

इवेंट की कर्ताधर्ता और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया कि हमारी हेल्थ का ये बहुत इम्पोर्टेन्ट आस्पेक्ट है जिसे अक्सर लोग अनदेखा कर बैठते हैं और फिर पोषण की कमी में हम धीरे धीरे बिमारियों का शिकार बन बैठते हैं।  श्रुति ने ये भी बताया की सेशन  दौरान ही कांटेस्ट भी आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा बोर्गेस और न्यूट्रीबड फूड्स से ढेरो इनाम जीतने का तो आप सभी ज्यादा से ज्यादा तादाद में लाइव सेशन से जुड़े।

आप को बताते चले कि Nutri Couture एक हेल्थ एंड वेलनेस कंपनी है। जो हेल्थी स्नैक्स में डील करती है। इनके प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।  सभी उत्पाद बहुत की कम दामों में सेहत और स्वाद से भरपूर हैं। हर स्पेशल फेस्टिवल पर Nutri Couture के हेल्थी गिफ्ट हैंपर्स भी अवेलेबल होते हैं। आप इन्हे अपने लव्डवन को गिफ्ट कर सकते हैं। इस इवेंट का स्पोंसर बोर्गेस और न्यूट्रीबड फूड्स हैं साथ ही मीडिया पार्टनर के रूप में साथ है focus24news।