Nutri Couture नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 में आज शेफ विमल धर से एक्सक्लूसिव मिलेट रेसिपी

Nutri Couture आयोजित कर रहा है नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 जिसमे जाने-माने नूट्रिशनिस्ट ,डॉक्टर और शेफ आम जनता के साथ हेल्थ सीक्रेट्स शेयर कर रहे हैं। इस प्रोग्राम में आज शाम 5 बजे शेफ विमल धर Nutri Couture के फेसबुक पेज www.facebook.com/nutricoutureindia पर लाइव आप सभी से मुखातिब होंगे....

Nutri Couture नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 में आज शेफ विमल धर से एक्सक्लूसिव मिलेट रेसिपी

फीचर्स डेस्क। पोषण और स्वास्थ्य मैथ्स की तरह है जहाँ लेफ्ट इस इक्वल तो राइट होता है। मतलब हम जैसा भोजन कहते हैं वैसा ही हमारा स्वस्थ्य रहता है। इसलिए प्रॉपर नुट्रिशन की जानकारी होना आवश्यक है , इसी बात को ध्यान में रख कर Nutri Couture आयोजित कर रहा है नेशनल नुट्रिशन वीक सीजन -2 जिसमे जाने-माने नूट्रिशनिस्ट ,डॉक्टर और शेफ आम जनता के साथ हेल्थ सीक्रेट्स शेयर कर रहे हैं। 

इस प्रोग्राम में आज शाम 5 बजे शेफ विमल धर Nutri Couture के फेसबुक पेज पर लाइव आप सभी से मुखातिब होंगे। शेफ धर कुलिनरी की दुनिया का जाना -पहचाना नाम हैं। शेफ आज मिल्लेट्स यानि मिक्स्ड ग्रेन्स से एक एक्सक्लीसिव डिश बनाने वाले है।  ये होगा तो डाइट फ़ूड और स्वाद के साथ जीरो समझौता तो देखना ना भूले आज का ये स्पेशल लाइव। आप लाइव के दौरान शेफ से अपनी कुकिंग रिलेटेड समस्याओं का निवारण भी करवा सकते हैं।

 इवेंट की कर्ताधर्ता और Nutri Couture की फाउंडर डायटीशियन श्रुति भार्गव ने बताया कि अक्सर लोग डाइट या हेल्दी फ़ूड का नाम सुनते ही ये सोच बैठते हैं की ये तो उबला , बेरंग , बेस्वाद होने वाला है। जबकि ऐसा नहीं है डाइट फ़ूड में थोड़ा इनोवेशन कर आप उसके इंट्रेस्टिंग और टेस्टी बना सकते हैं।  इसी लिए इस प्रोग्राम में शेफ के लाइव सेशन अर्रेंज किये गए हैं ताकि लोग इस सोच से बाहर आ सकें और हेल्दी डिशेस सीख सकें। श्रुति ने ये भी बताया की सेशन  दौरान ही कांटेस्ट भी आयोजित किया जा रहा है। जिसमे सभी दर्शकों के पास मौका होगा बोर्गेस और न्यूट्रीबड फूड्स से ढेरो इनाम जीतने का तो आप सभी ज्यादा से ज्यादा तादाद में लाइव सेशन से जुड़े।

आप को बताते चले कि Nutri Couture एक हेल्थ एंड वेलनेस कंपनी है। जो हेल्थी स्नैक्स में डील करती है। इनके प्रोडक्ट्स आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।  सभी उत्पाद बहुत की कम दामों में सेहत और स्वाद से भरपूर हैं। हर स्पेशल फेस्टिवल पर Nutri Couture के हेल्थी गिफ्ट हैंपर्स भी अवेलेबल होते हैं। आप इन्हे अपने लव्डवन को गिफ्ट कर सकते हैं। इस इवेंट का स्पोंसर बोर्गेस और न्यूट्रीबड फूड्स हैं साथ ही मीडिया पार्टनर के रूप में साथ है focus24news।