बड़ी खबर : 'गाय' माफिया अतीक के वैन से टकराई, मौके पर ही 30 सेकंड में मौत

बड़ी खबर : 'गाय'  माफिया अतीक के वैन से टकराई, मौके पर ही 30 सेकंड में मौत

नई दिल्ली/शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी बॉर्डर से माफिया अतीक अहमद का काफिला निकला था। इसी बीच तेंदुआ थाना क्षेत्र के खरई बॉर्डर से अतीक अहमद के काफिले ने शिवपुरी में प्रवेश किया। अतीक अहमद जिस वैन में था उस वैन से अचानक फोरलेन पर डिवाइडर से एक गाय ने वैन से जा टकराई, जिसके कारण गाय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अतीक अहमद की वैन पलटने से बाल-बाल बच गई नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

इसके चलते मवेशी की मौत हो गई। इसके बाद कुछ देर के लिए वैन के ड्राइवर ने भी वैन को रोक दिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस पूरे हादसे को कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो में दिख रहा है कि अतीक का काफिला तेजी से गुजर रहा था। इस बीच गाय सड़क पर आ गई और पुलिस वैन से टकराने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि अतीक को 6 गाड़ियों के काफिले में लाया जा रहा है।

इसके बाद 30 सेकंड तक लगभग काफिला रुका रहा। 30 सेकंड के बाद यह काफिला यूपी के लिए रवाना हुआ। पुलिस के काफिले ने अब तक 15 घंटे यानी रविवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 8 बजे तक करीब 850 किमी का सफर तय कर लिया है। UP पुलिस अतीक को रविवार शाम को 6 बजे साबरमती जेल से लेकर निकली थी। अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज ले जा रही पुलिस की एक टीम सोमवार को उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल हुई और शाम में उसके प्रयागराज पहुंचने की संभावना है। अतीक को प्रयागराज के MP-MLA स्पेशल कोर्ट में 28 मार्च को पेश किया जाएगा।