पत्नी ने पहले पति को बताया नपुंसक, फिर सिपाही से शादी कर के बना लिए वीडियो, पढ़ें क्या रखी डिमांड

एक और लुटेरी दुल्हन पुलिस के हत्थे चढ़ी है। पुलिस ने आरोपी महिला को जेल भेज दिया है। लुटेरी दुल्हन ने फेसबुक से दोस्ती कर दो पुलिसकर्मियों समेत कई को अपना शिकार बनाया। लुटेरी दुल्हन ने स्पाई कैमरे से सिपाही का अश्लील वीडियो बना लिया ...

पत्नी ने पहले पति को बताया नपुंसक, फिर सिपाही से शादी कर के बना लिए वीडियो, पढ़ें क्या रखी डिमांड

कानपुर। थाना नजीराबाद में लुटेरी दुल्हन के बाद अब कल्याणपुर में एक और लुटेरी दुल्हन का वाकया सामने आया है। कल्याणपुर पुलिस ने फेसबुक से दोस्ती कर जेल वार्डर सहित कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी महिला को गिरफ्तार कर उसके कारनामों का खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार सीतापुर जेल में तैनात पुखरायां कानपुर देहात निवासी जेल वार्डर शिवम की फेसबुक पर संगीता देवी उर्फ संगीता पाल से दोस्ती हुई थी। संगीता ने प्रेमजाल में फंसाकर कर जून में मंधना स्थित आर्यसमाज मंदिर में उससे विवाह कर लिया। 

शादी में संगीता के पिता दयाराम, भाई प्रमोद पाल, भाभी बबिता शामिल रहीं। शादी के बाद सिपाही संगीता के साथ कल्याणपुर स्थित किराये के मकान में रहने लगा। कुछ दिनों बाद संगीता ने 10 लाख रुपये और एक मकान दिलाने की डिमांड शुरू दी। 

मना करने पर स्पाई कैमरे से सिपाही का अश्लील वीडियो बना लिया और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने और दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी देकर डिमांड पूरी करने का दबाव बनाने लगी। पीड़ित सिपाही ने संगीता की शिकायत पिता, भाई और भाभी से की लेकिन वह भी संगीता की मांग मान लेने की बात कहते हुए धमकी देने लगे। 

जिसके बाद उसने पुलिस से गुहार लगाई लेकिन सुनवाई न होने पर कोर्ट के माध्यम से केस दर्ज करा दिया। जांच के दौरान पुलिस को महिला के कई किस्से व उनसे जुड़े साक्ष्य मिलने लगे जिनके आधार पर पुलिस ने संगीता को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

महिला ने की थी तीन शादियां

रसूलाबाद की रहने वाली संगीता ने 2017 में अकबरपुर निवासी आनंद बाबू से शादी की थी। दो साल तक साथ में रहने के बाद पति को नपुंसक बताकर लाखों रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद पैसा कमाने के लालच में संगीता ने सरकारी नौकरी करने वालों को फंसाना चालू कर दिया।

बिना तलाक लिए एमपी के शाहजहांनाबाद थाने में तैनात जिला गाजीपुर के कमालपुर निवासी सिपाही विनय कुमार यादव को फेसबुक के माध्यम से प्रेमजाल में फांसकर उसके अश्लील वीडियो बनाए और पैसे की मांग करते हुए सिपाही के खिलाफ कोर्ट में केस डाल दिया। फिर समझौते के नाम पर 15 लाख रुपये ले लिए।