Sanjay Leela Bhansali की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे Vicky Kaushal

शाम कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि विक्की अभिनेता बनेंगे और उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलेगा। मैं केवल संजय का आभारी हूं। बाकी, भगवान सब कुछ करते हैं...

Sanjay Leela Bhansali की 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे Vicky Kaushal

मुंबई। संजय लीला भंसाली ने बीते दिन आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ एक नयी फिल्म 'लव एंड वॉर' बनाने की घोषणा की थी। फिल्म निर्माता की इस घोषणा ने कल से सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मचा रखी है। सोशल मीडिया पर जमकर इस फिल्म की चर्चा हो रही है। इन सब के अभिनेता विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने अपने बेटे के भंसाली के साथ काम करने पर खुशी जाहिर की है।

शाम कौशल ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि विक्की अभिनेता बनेंगे और उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलेगा। मैं केवल संजय का आभारी हूं। बाकी, भगवान सब कुछ करते हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'संजय के साथ मेरा जुड़ाव 28 वर्षों से है, और मेरी अगली पीढ़ी उनके साथ काम कर रही है, यह एक आशीर्वाद है। आप एक पिता की खुशी की कल्पना कर सकते हैं। यह वही है जो मैं अपनी कृतज्ञता के रूप में व्यक्त करना चाहता हूं। उस आदमी के लिए, मैं कह सकता हूं कि मैं धन्य हूं। जब विक्की ने आकर मुझे बताया, तो मेरी खुशी कल्पना से परे थी।' बता दें, विक्की के पिता शाम भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और संजय लीला भंसाली के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं।

भंसाली के साथ अपने सफर को याद करते हुए शाम ने कहा, "मैंने 1996 में 'खामोशी' से संजय लीला भंसाली के साथ काम करना शुरू किया था। उन्होंने अपनी सभी 10 फिल्मों में मेरे साथ काम किया और यह उनका बड़प्पन है कि उन्होंने मुझे बार-बार अपने प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनाया। अगर मैं पीछे मुड़कर देखूं तो यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी कमाई में से एक है।”