‘‘शाम-ए-अवध’’ के अंदाज में इनरव्हील क्लब स्पार्कलिंग स्टार्स ने मनाया दीपोत्सव

प्रेसीडेंट वर्तिका अग्रवाल ने सभी को धनतेरस, दीपावली एवं भाईदूज की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रकाश पर्व दीपावली के दीपक की रौशनी से सभी का जीवन रौशन हो....

‘‘शाम-ए-अवध’’ के अंदाज में इनरव्हील क्लब स्पार्कलिंग स्टार्स ने मनाया दीपोत्सव

वाराणसी सिटी। इनरव्हील क्लब स्पार्कलिंग स्टार्स की तरफ से कैन्टोन्मेंट स्थित एक होटल में ‘‘शाम-ए-अवध’’ के अंदाज में प्रकाश पर्व ‘‘दीपोत्सव’’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रेसीडेंट वर्तिका अग्रवाल एवं सम्मानित अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलन के बाद इनरव्हील प्रार्थना से हुआ। इस मौके पर प्रेसीडेंट वर्तिका अग्रवाल ने सभी को धनतेरस, दीपावली एवं भाईदूज की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रकाश पर्व दीपावली के दीपक की रौशनी से सभी का जीवन रौशन हो।

जिसके बाद शुरू हुआ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का दौर, जहां मुगलई माहौल और अंदाज में ‘‘दीपोत्सव’’ की शाम को रौशन किया गया। मुगलई ड्रेस कोड में क्लब की सदस्याओं ने शिरकत करते हुए फिल्मी गीतों पर जमकर थिरकी और वाहवाही लूटी। साथ दीपावली पर आधारित विविध गेम्स का भी आयोजन हुआ, जिसके विजेताओं को उपहार प्रदान किया गया।

इस मौके प्रेसीडेंट वर्तिका अग्रवाल, सेक्रेटरी दिव्या अग्रवाल, आईएसओ संजना, एडिटर मानसी अग्रवाल, नेहा अग्रवाल, रूपिका, नंदिता, अंशू, जूही, नेहा, अनुजा, कविता आदि मौजूद रही।