अभिनेत्री रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ किये त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन

अभिनेत्री रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ किये त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन

बॉलीवुड। एक समय बॉलीवुड में राज करने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन को लाेग आज भी 'टिप टिप बरसा पानी' गाने में उनकी दिलकश अदा के लिए याद करते हैं। अब खबर है कि एक लंबे ब्रेक के बाद रवीना ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की। वहीं उनकी बेटी राशा थडानी भी फिल्म इंडस्ट्री में आने की तैयारी कर रही है। रवीना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। रवीना इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत और फिट दिख रही हैं। रवीना और राशा ने हाल ही में त्र्यंबकेश्वर और घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में त्र्यंबकेश्वर और घृष्णेश्वर मंदिर क्षेत्र को देखा जा सकता है। दोनों इस बार ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। रवीना और राशा ने खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। दर्शन करने के बाद उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। राशा और रवीना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस ने फोटो पर कमेंट कर मां-बेटी की तारीफ की है।
रवीना और राशा ने कुछ दिन पहले सोमनाथ में भी ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए थे। उन्होंने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर रवीना के बहुत सारे प्रशंसक हैं। रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है। वेब सीरीज ''कर्मा कॉलिंग'' में रवीना इंद्राणी कोठारी एक सशक्त महिला के किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'वेलकम टू जंगल' में भी नजर आएंगी। चर्चा है कि राशा थडानी साउथ स्टार राम चरण तेजा के साथ डेब्यू करेंगी।